• Mon. Jul 15th, 2024

अम्बाला में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगे 5 लाख

Bysatykhabar.com

Aug 27, 2023
Cheated 5 lakhs in the name of getting job in Ambala

सत्य खबर: नौकरी दिलवाने के नाम पर अक्सर ठगी की खबरें आती रहती है , लेकिन इस बार अम्बाला में भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन यहाँ एक नहीं दो नहीं पुरे 5 लाख रूपए से भी ज्याद की ठगी हुई है। एक व्यक्ति से हाई कोर्ट में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी की गई। ठगो ने नौकरी का झांसा देकर ऐसा जाल में फसाया की सवा 5 लाख रुपये की ठगी को अंजाम दिया। (Cheated 5 lakhs in the name of getting job in Ambala) आइये जाने पूरा मामला

यह ठगी का मामला अब्दुल गुफार निवासी नारायणगढ़ के साथ हुआ है। उन्होंने बताया कि हाई कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे करीब 5 लाख से भी ज्यादा की ठगी हुई है। जिसके चलते अब्दुल गुफार की शिकायत पर गुरप्रीत सिंह,पंकज शर्मा , और प्रीतम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

7 लाख की मांग

अब्दुल ने बताया कि नौकरी लगवाने के लिए कुल 7 लाख की मांग की थी। अब्दुल ने कहा कि सुनील कुमार से पहले से ही उनकी जानकारी थी जो अम्बाला में तोपखाना का निवासी है। जो की हरियाणा रोडवेज से रिटायर है। (Cheated 5 lakhs in the name of getting job in Ambala) हरियाणा हाई कोर्ट में निकली हुई कलर्क की जॉब पर नौकरी लगवाने के लिए उनसे पैसे लिए थे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी शिक्षित है , जिसे जॉब पर लगवाने के लिए ही अब्दुल ने उन ठगों से बातचीत कि थी। ठगों ने कहा कि उनके जानकर रोडवेज में है ,जिसके चलते ठगों ने करीब 7 लाख रुपये की मांग की।

डेढ़ – डेढ़ लाख रूपए करके हड़पे 5 लाख

आरोपियों ने पहले डेढ़ – डेढ़ लाख रुपये करके 2 बार पैसे लिए जिसके बाद अब्दुल को विश्वास दिलवाने के लिए एक बार की रकम का चेक वापिस भी किया। जिसके उपरांत फिर से पैसे अब्दुल से लिए जिसके चलते कुल 5 .15 लाख की रकम आरोपियों के पास चली गई। जब आरोपियों से नौकरी दिलवाने की बात अब्दुल ने की तो उन्होंने जल्द नौकरी दिलवाने की बात सामने रखी। लेकिन जब आरोपियों द्वारा वापिस किया गया चेक अब्दुल ने बैंक में लगाया तो पता चला की यह खता तो खली है। जिसके उपरांत अब्दुल ने मामला दर्ज करवाया।

यह भी देखें: –  इंडियन रेलवे में निकली भर्ती , जानें अंतिम तिथि

3 thoughts on “अम्बाला में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगे 5 लाख”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *