• Mon. Jul 15th, 2024

60 रूपए लीटर तक कम हुआ सरसों का तेल, आइये जाने नई कीमत

Bysatykhabar.com

Sep 1, 2023
Mustard oil rate reduced

सत्य खबर : (Mustard oil rate reduced) सरसों के तेल की कीमतों में पिछले कुछ समय से उछाल देखने को मिल रहा था, लेकिन अब सरसों के तेल की कीमत काफी कम हुई है। आप भी अगर सरसों का तेल खरीदना चाहते है तो उच्च स्तर से करीब 50 रुपये से भी९ जयादा सस्ता तेल खरीद सकते है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बारिश के मौसम में लोग तेल में ताली हुई चीजे खाना ज्यादा पसंद करते है जिसके चलते तेल की खपत भी ज्यादा हो जाती है। लेकिन इसके बावजूद भी अब तेल की कीमतों में गिरावट दर्ज की गई है।

तेल की कीमत में भारी गिरावट

जैसे कि पहले भी बताया गया है कि तेल कि कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की गई है , इसी के चलते अगर आप भी तेल खरीदना चाहते है (Mustard oil rate reduced) तो यहाँ मोका जाने न दें कही बाद में फिर से पछताना पद जाए। क्योंकि बहुत कम ऐसे मोके आते है की सरसों के तेल की कीमत कम हो क्योंकि पिछले कुछ समय से लगातार तेल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। तेल खरीदने से पहले आइये जाने तेल की कीमत…

किन शहरों में तेल सबसे सस्ता (Mustard oil rate reduced)

आइये जाने की देश की किन शहरों में तेल की कीमते सबसे निचले स्तर पर है और कहा पर कीमते ज्याद है – लखनऊ की बात करें तो यहाँ तेल की कीमत 140 रुपये प्रति लीटर के आस – पास है जबकि प्रयागराज की बात करें तो यहाँ तेल की कीमत 145 रुपये प्रतिलीटर है। वाराणसी में कीमते इन दोनों शहरों से ज्यादा बताई जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना काल के समय सरसों की तेल की कीमत 200 रुपये प्रति लीटर के पर पहुंच गई थी। बुलंद जिले में भी तेल काफी सस्ती कीमत पर बिक रहा है। इसीलिए आप इस सुनहरी मौके का फायदा उठाकर तेल ला सकते है कही बाद में कीमतों में बढ़ोतरी होने पर पछताना न पड़े।

यह भी देखें :- नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

यह भी देखें :- अम्बाला में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगे 5 लाख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *